Pubg game में फ्री में royal pass कैसे ले ? 2022

Pubg game में फ्री में royal pass कैसे ले ? 2022 

Pubg game में फ्री में royal pass कैसे ले ? 2022


Pubg game में फ्री में royal pass कैसे लें : हेलो नमस्कार दोस्तों आपका हमारी वेबसाइट पर स्वागत है आज की इस पोस्ट में हम आप लोगों को Pubg game में फ्री में royal pass कैसे ले सकते हैं इसके बारे में जानकारी बताने वाले हैं। Pubg game के सभी लोग यह जानना चाहते हैं कि पब्जी में Free royal pass कैसे लिया जाता है और royal pass को कैसे खरीदा जाता है यानी कि अभी हम आपको यह बताएंगे। कि पब्जी में royal pass फ्री में कैसे लेते हैं सब्जी में लोग royal pass इसलिए खरीदते हैं ताकि वह Pubg game को प्रीमियम तरीके से खेल सके। 

इसके बारे में और भी अच्छी तरीके से हम विचार-विमर्श करने वाले हैं कि पब्जी में royal pass क्यों लेना चाहिए और इसकी क्या भूमिका है। यह सब जानकारी हम आपको बताने वाले हैं इसके लिए आपको हमारे साथ अंत तक बने रहना है अगर आप हमारे साथ बने रहते हैं तो Pubg game के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। आपकी जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि पब्जी में royal pass इसलिए लेते हैं ताकि वह pubg में एक प्रो प्लेयर बंदे कहला सके। यानी कि royal pass लेने के बाद आपके पास बहुत सारी चीजों का प्रीमियम आ जाता है यानी कि गन वगैरा का नई नई स्कैन आपके पास खुल जाती हैं इससे आप पूरी तरह से प्रीमियम दिखाई देते हैं।

PUBG में Royal Pass कैसे खरीदना चाहिए ?

दोस्तों Pubg game के अंदर आप royal pass को बहुत ही आसानी से खरीद सकते हैं या ले सकते हैं और यह आप लोगों को पता ही होगा। कि इसमें ऑनलाइन पेमेंट करना पड़ता है और वह पेमेंट आफ यूपीआई पेटीएम नेट बैंकिंग और डेबिट कार्ड और भी कई सारे तरीके होते हैं जिनके द्वारा आप इस में पेमेंट कर सकते हैं और पेमेंट करके पब्जी में royal pass खरीदने के लिए आप इन सभी मेथड मै से किसी एक मेथड का प्रयोग कर सकते हैं।

आपको इसमें एक बात का ध्यान जरूर रखना होगा कि pubg में royal pass को लीगल तरीके से ही आपको लेना है यानी कि कि जो इसमें उचित तरीका होता है। आपको उसी के द्वारा royal pass खरीदना चाहिए क्योंकि बहुत बार बहुत सारी वीडियो या फिर वेबसाइट में आप लोगों ने देखा होगा आप फ्री में royal pass ले सकते हैं लेकिन ऐसा नहीं होता है आपको शुरुआत में पैसे लगाने ही पड़ते हैं। 

तब जाकर आप Pubg game के अंदर में royal pass ले पाते हैं। लेकिन हम यहां पर आपको एक ऐसा तरीका बताने जा रहे हैं जिससे आप बिल्कुल फ्री में royal pass प्राप्त कर सकते हैं। लेकिन इसके लिए आपको बहुत ज्यादा टाइम देना पड़ सकता है यानी कि पब्जी में एडवर्टाइजमेंट वीडियो देखना उसका ऑप्शन आपको दिखाई देता होगा जो आपको हर दिन 5uc प्रोवाइड करता है जिसे धीरे-धीरे 600 यूसी जमा हो सकती हैं। इससे आप royal pass को आसानी से खरीद सकते हैं।

PUBG में Royal Pass कैसे खरीदना चाहिए ?

लेकिन आपको इसमें यह गलती कभी नहीं करनी है कि किसी थर्ड पार्टी वेबसाइट्स royal pass लेने के लिए आपको थर्ड पार्टी एप्लीकेशन का प्रयोग करना पड़े। क्योंकि इस तरीके में आपसे यह कहा जाता है कि हम आपको कम पैसे में यूसी प्रोवाइड करवाएंगे लेकिन इससे आपके साथ फ्रॉड भी हो सकता है इससे अच्छा होता है। आप थोड़ा और पैसा लगाकर पब्जी में ऑफिशियल तरीके से यूसी प्राप्त करें और यूसी प्राप्त करने के बाद royal pass खरीद लें।

अगर आप एक बार ऑफिशियल तरीके से royal pass को खरीद लेते हैं तो आपको हर महीने उतने यूसी फ्री में मिल जाते हैं जितने से आप royal pass खरीदना चाहते हैं। लेकिन इसके लिए आपको उसमें जो मिशन पूरा करना होता है आपको उस मिशन को पूरा करते रहना चाहिए ताकि आप दोबारा से फ्री में यूसी प्राप्त कर सकें।

Pubg Me Royal Pass Kaise Le.

जैसा कि आप सभी लोग जानते हैं कि इस पोस्ट में हम आपको बताने जा रहे हैं कि आप royal pass कैसे खरीद सकते हैं यानी कि इस मेथड में आप pubg में royal pass ले सकते हैं और यह तो आप लोगों को पता ही होगा। कि पब्जी और पब जी मोबाइल लाइट दोनों एक ही गेम होते हैं बस दोनों में ग्राफिक्स वगैरा थोड़े से चेंज कर दिए जाते हैं। 

तो पब्जी और पब जी मोबाइल लाइट दोनों गेमों में आप किस तरीके से royal pass ले सकते हैं यह हम आपको बताएंगे जब आप pubg में royal pass लेने जाते हैं। तो आपको लॉबी में देखना है ऊपर की तरफ आपको यूसी का ऑप्शन दिखाई दे रहा होगा। और यदि आप पब जी मोबाइल लाइट खेलते हैं तो आपको बीसी का ऑप्शन दिखाई देता है इसके बाद आपको यू सी के प्राइस के साथ कितना यूसी मिलेगा यह सेलेक्ट करना है और आपको अपने बजट के हिसाब से यूसी सेलेक्ट कर लेनी है।

और इतना कर लेने के बाद आपको पेमेंट करने के लिए कहा जाएगा और वह पेमेंट आफ यूपीआई या फिर पेटीएम या फिर और तरीके भी हो सकते हैं जिनके द्वारा आप पेमेंट कर सकते हैं। इसके बाद सक्सेसफुल पेमेंट हो जाता है और इसके बाद पब जी मोबाइल लाइट या फिर पब्जी मोबाईल लाइट में यूसी दिखने लग जाता है जिसके बाद आपको royal pass लेना होता है। इसके बाद आप जो कुछ भी आप यहां से परचेस करना चाहते हैं वह खरीद सकते हैं। आप चाहे तो डायरेक्ट royal pass भी खरीद सकते हैं इसे भी आप वही तरीके से ले सकते हैं जिस तरीके से आप यूसी खरीदते हैं।

👉 Paise-se-paise-kaise-kamaye-2022

आपने क्या सीखा

दोस्तो आज की इस पोस्ट की सहायता से हमने आप लोगों को सिखाया है कि आप किस तरह से पब जी मोबाइल लाइट या फिर Pubg game के अंदर फ्री में royal pass प्राप्त कर सकते हैं। और royal pass लेने के लिए आप किस प्रकार से यूसी परचेज कर सकते हैं इसके बारे में हमने आपको विस्तार से जानकारी दी है। आशा करते हैं आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आई होगी अगर आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आती है तो आप इसे अपने दोस्तों के साथ भी शेयर कर सकते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने